X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IND vs WI: उमेश यादव ने बरपाया कहर,भारत ने वेस्टइंडीज को 311 रन पर किया ऑल आउट

by Saurabh Sharma Oct 13, 2018 • 10:57 AM

हैदराबाद, 13 अक्टूबर, (CRICKETNMORE)| वेस्टइंडीज ने यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को अपनी पहली पारी में 311 रन बनाए हैं। वेस्टइंडीज को आउट करने में भारत के उमेश यादव का सबसे बड़ा योगदान रहा। उन्होंने छह विकेट अपने नाम किए। मेहमान टीम के लिए सबसे ज्यादा 106 रन रोस्टन चेज ने बनाए। कप्तान जेसन होल्डर ने 52 रनों का योगदान दिया। 

वेस्टइंडीज ने दिन की शुरुआत सात विकेट के नुकसान पर 295 रनों के साथ की थी। दूसरे दिन उसके तीनों विकेट उमेश ने ही लिए। चेज अपने टेस्ट करियर के चौथे शतक से सिर्फ दो रन दूर थे। उन्होंने दिन के पहले ओवर में एक रन लिया। इसी ओवर में उमेश ने देवेंद्र बिशू (2) को पवेलियन भेज दिया। 

अगले ओवर में चेज ने अपना शतक पूरा किया लेकिन इसके बाद वाले ओवर में वह उमेश की गेंद पर बोल्ड हो गए। उन्होंने अपनी पारी में 189 गेंदें खेली और आठ चौकों के अलावा एक छक्का लगाया। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

अगली गेंद पर उमेश ने शेनन गेब्रिएल को विकेट के पीछे ऋषभ पंत के हाथों कैच करा विंडीज की पारी का अंत किया। उमेश ने दो लगातार विकेट लिए हैं। वह अब अगली पारी में हैट्रिक पर होंगे।

उनके अलावा भारत के लिए कुलदीप यादव ने तीन, रविचंद्रन अश्विन ने एक विकेट लिया।
 


TAGS