X close
X close
Indibet

Big Bash League में पहली बार खेलेंगे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीमो पॉल, होबार्ट हरीकैंस टीम में हुए शामिल 

IANS News
By IANS News
November 18, 2020 • 23:54 PM View: 4045

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी कीमो पॉल होबार्ट हरीकैंस के साथ बिग बैश लीग (बीबीएल) में पदार्पण करते हुए नजर आएंगे। वह बीबीएल के आने वाले सीजन के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में हिस्सा लेने के बाद पॉल इस समय अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ हैं जिसे न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलना है। इसके बाद वह बीबीएल-10 में हरीकैंस के साथ जुड़ेंगे।

Trending


पॉल ने कहा, "आने वाले बीबीएल के लिए मैं होबार्ट के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं। मैं इस मौके के लिए शुक्रगुजार हूं। मैं हमेशा से बीबीएल का प्रशंसक रहा हूं और इस टूर्नामेंट को लगातार देखता हूं। मैं हरीकैंस के साथ जुड़ने के लिए उतावला हूं।"

पॉल के टीम के साथ जुड़ने पर कोच एडम ग्रिफिथ ने कहा, "कीमो पॉल एक और शानदार खिलाड़ी हैं। वह अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर के शुरुआती स्तर पर हैं। वह गेंदबाजी ऑलराउंडर हैं, जिनके पास कई तरह की धीमी गेंदें हैं और वह अंत के ओवरों में गेंदबाजी करना पसंद करते हैं। वह एक आक्रामक बल्लेबाज भी हैं जो बड़े-बड़े शॉट्स लगा सकते हैं। इससे हमारे निचले क्रम को मजबूती मिलेगी।"

दाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने मार्च 2018 में अफगानिस्तान के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय टी-20 से शुरुआत की थी। तब से अब तक वह 18 टी-20 मैच वेस्टइंडीज के लिए खेल चुके हैं। इन मैचों में उन्होंने 24 विकेट झटके हैं।


 
Article