X close
X close
Indibet

VIDEO: क्रिस गेल के सामने 'बौने' साबित हुए मेरेडिथ, 144km/h की गेंद हुई स्टेडियम पार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 13, 2021 • 14:30 PM View: 2391

West Indies vs Australia 3rd T20: वेस्टइंडीज की टीम ने तीसरे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में आउट ऑफ फॉर्म चल रहे क्रिस गेल ने बल्ले से जमकर आग उगली और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं। क्रिस गेल ने आईपीएल के अपने पंजाब की टीम के साथी रिले मेरेडिथ की भी जमकर कुटाई की।

क्रिस गेल ने पारी के 12वें ओवर में रिले मेरेडिथ की 144 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी गई गेंद पर ऐसा छक्का लगाया जिसने वेस्टइंडीज खेमे में खुशी की लहर दौड़ा दी। क्रिस गेल अपने चिर-परिचित अंदाज में एक टांग को पीछे रखकर थोड़ा सा हटे और गेंद स्टेडियम के पार करा दी।

Trending


वेस्टइंडीज टीम को मिली इस जीत में क्रिस गेल का अहम योगदान रहा। क्रिस गेल ने आउट होने से पहले 67 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। अपनी इस ताबड़तोड़ पारी में क्रिस गेल ने 176.32 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 4 चौके और 7 छक्के जड़े। इस शानदार पारी के लिए गेल को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

वहीं अगर मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए थे। वेस्टइंडीज की टीम ने इस टारगेट को 14.5 ओवर में 6 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया था। वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवा टी-20 मुकाबला 15 जुलाई को खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo