बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज के ब्रैथवेट का शतक, टीम मजबूत स्थिती में
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज के ब्रैथवेट का शतक, टीम मजबूत स्थिती में

by Vishal Bhagat Jul 13, 2018 • 16:32 PM

13 जुलाई। कार्लोस ब्रैथवेट (110) के करियर के आठवें शतक और शिमरोन हेटमेयर (नाबाद 84) के शानदार प्रदर्शन के दम पर मेजबान वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के पहले दिन अपनी पहली पारी में चार विकेट पर 295 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।

रोहित शर्मा की वाइफ है बला की खूबसूरत PHOTOS

बांग्लादेश ने टॉस जीकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और नौ रन के स्कोर पर ही ड्वेन स्मिथ के रूप में मेजबान टीम को पहला झटका दिया। ब्रैथवेट ने इसके बाद किरेन पॉवेल (29) के साथ दूसरे विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी की।

उन्होंने शाई होप (29) के साथ तीसरे विकेट के लिए 79 रन जोड़े। होप टीम के 138 के स्कोर पर तीसरे विकेट के रूप में आउट हुए। सलामी बल्लेबाज ब्रैथवेट और हेटमेयर के बीच चौथे विकेट के लिए 109 रन की शतकीय साझेदारी हुई। 

ब्रैथवेट टीम के 247 के स्कोर पर आउट हुए। उन्होंने 279 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से अपने टेस्ट करियर का आठवां शतक पूरा किया। 

हेटमेयर 98 गेंदों की पारी में नौ चौके और एक छक्का लगा चुके हैं जबकि रोस्टन चेस 25 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 16 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। हेटमेयर और चेस के बीच पांचवें विकेट के लिए अब तक 48 रन की अविजित साझेदारी हो चुकी है। 

रोहित शर्मा की वाइफ है बला की खूबसूरत PHOTOS

बांग्लादेश की ओर से मेहंदी हसन ने 90 रन पर तीन विकेट और तैजुल इस्लाम ने 65 रन पर एक विकेट हासिल किया। वेस्टइंडीज पहला टेस्ट मैच पारी और 219 से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुई है।