X close
X close
Indibet

VIDEO : जब मधुमक्खियों के हमले से रुका WI vs SL का मुकाबला, अंपायर और खिलाड़ियों को मैदान पर लेटकर करना पड़ा बचाव

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 15, 2021 • 11:55 AM View: 1280

वेस्टइंडीज ने रविवार को सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे में श्रीलंका को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज अपने नाम कर ली। वेस्टइंडीज ने पहले तीन मैचों की टी 20 सीरीज भी 2-1 के अंतर से जीती थी।

तीसरे एकदिवसीय मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट पर 274 रन बनाए लेकिन कैरेबियाई टीम ने बल्लेबाज़ों के शानदार प्रदर्शन के चलते ये लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। हालांकि, इस मैच की पहली पारी के दौरान एक और अजीबोगरीब घटना देखने को मिली जब मैदान पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया।

Trending


इसी कारण वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे कुछ मिनटों के लिए रोकना पड़ा। यह घटना श्रीलंका की पारी के 38वें ओवर में हुई जब एंडरसन फिलिप गेंदबाजी करने आए। पहली गेंद के बाद, मधुमक्खियों के झुंड ने मैदान पर हमला कर दिया और इनके डंक से बचने के लिए खिलाड़ियों के साथ-साथ अंपायरों को भी मैदान पर लेटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

जमीन पर लेटना मधुमक्खियों से निपटने का एक अजीब तरीका लग सकता है लेकिन इस तरीके को इनसे बचाव का सबसे अच्छा तरीका माना जाता है। हालांकि, ये पहली बार नहीं था कि मैदान पर मधुमक्खियों के हमले के चलते मैच को रोकना पड़ा है इससे पहले 2019 वर्ल्ड कप के दौरान श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही दृश्य देखने को मिला था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools