X close
X close

अगले साल यह टीम करेगी पाकिस्तान का दौरा BREAKING

by Vishal Bhagat Nov 12, 2017 • 15:08 PM

लाहौर, 12 नवंबर | वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (सीडब्ल्यूआई) ने अपनी टीम को अगले साल तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान भेजने पर स्वीकृति जाहिर कर दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन नजम सेठी ने इसकी जानकारी दी।  अगले साल मार्च में दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे। 

इस मुद्दे पर बात करते हुए सेठी ने इस बात का खुलासा किया कि दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने हर साल टी-20 सीरीज के आयोजन के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।  इस समझौते के तहत दोनों टीमें अगले पांच साल तक प्रतिवर्ष पाकिस्तान और अमेरिका में टी-20 सीरीज खेलेंगी। 

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप 

कराची में 'जियो टीवी' को दिए बयान में सेठी ने कहा, "वेस्टइंडीज और पाकिस्तान ने टी-20 सीरीज खेलेने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। ऐसे में दोनों टीमें अगले पांच साल तक प्रतिवर्ष यह सीरीज खेलेंगी। दिन और स्थलों के मुताबिक ये मैच पाकिस्तान या अमेरिका में खेले जाएंगे।"

सेठी ने कहा, "वेस्टइंडीज ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी पूरी टीम अगले साल तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान जाएगी। ये मैच 29 मार्च, 31 मार्च और एक अप्रैल को खेले जाएंगे।"

पीसीबी के चेयरमैन ने कहा कि यह दौरा पहले इस माह की शुरुआत में होना था, लेकिन लाहौर में धुंध के कारण इसे स्थगित कर दिया गया।  सेठी ने कहा कि अमेरिका में इस सीरीज के तहत पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के अलावा, एक और टीम भी शामिल होगी। ऐसे में यह त्रिकोणीय सीरीज होगी।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप