X close
X close
Indibet

कप्तान ऋषभ पंत ने बांधे गब्बर की तारीफों के पुल,धवन भाई जो करते हैं टीम के लिए अच्छा करते हैं  

IANS News
By IANS News
April 19, 2021 • 10:48 AM View: 358

आईपीएल के 14वें सीजन के 11वें मुकाबले में रविवार को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को छह विकेट से हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की जमकर तारीफ की, जिन्होंने 92 रन की मैच जिताऊ पारी खेली।

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के 92 रन के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 11वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया।

Trending


पंत ने मैच के बाद कहा, "हम हारकर आ रहे थे और लक्ष्य का पीछा करते हुए जीतना अच्छा है। कप्तानी की बात करूं तो विकेट हमारी मदद नहीं कर रहा था। उन्होंने अच्छी शुरुआत की थी, उन्होंने हमें दबाव में तो ला ही दिया था।"

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 195 रन का स्कोर बनाया, जिसे दिल्ली कैपिटल्स ने 10 गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

पंत ने मैच में 92 रन बनाने वाले धवन की तारीफ करते हुए कहा, "शिखर धवन भाई हमेशा से ही अपना गेम खेलते हैं, वह जो भी करते हैं टीम के लिए करते हैं और अच्छा करते हैं। हम एक-दूसरे के साथ का लुत्फ उठाते हैं, यही हमारी टीम की खासियत है।"

दिल्ली कैपिटल्स की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है और टीम के अब चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। पंजाब किंग्स को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now