X close
X close
Indibet

'जब सोते हुए इशांत शर्मा को विराट कोहली ने मारी थी लात', पिंक बॉल टेस्ट से पहले भारतीय कप्तान ने बताया दिलचस्प किस्सा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 23, 2021 • 16:12 PM View: 1047

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच कल (24 फरवरी) को अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस अहम मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रैंस करके कई सवालों के जवाब दिए लेकिन इस दौरान उन्होंने मोटेरा में अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे इशांत शर्मा को लेकर एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।

इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट इशांत शर्मा के टेस्ट करियर का 100वां मैच होने वाला है। ऐसे में वो इस खास उपलब्धि का जश्न जीत के साथ मनाने को बेताब होंगे। बहरहाल, जब विराट से इशांत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने सीनियर खिलाड़ी को लेकर पुराना किस्सा शेयर किया। 

Trending


विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रैंस में कहा "इशांत शर्मा ने मेरे साथ स्टेट क्रिकेट खेला हुआ है, जब वह भारतीय टीम में चुने गए, तो वह सो रहे थे और मैंने उन्हें लात मारी और उनके सेलेक्शन की खबर दी। हमारे बीच आपस में बहुत अच्छा रिश्ता है और हम एक दूसरे पर भरोसा भी करते हैं। मुझे उम्मीद है कि वह भारत के लिए कई सालों तक खेलते रहेंगे।”

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है। अगर भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना है तो बाकी बचे दो में से एक मुकाबला जीतना होगा और इंग्लैंड को एक भी मैच नहीं जीतने देना होगा।


 
LivePools