X close
X close
Indibet

'नितिन मेनन के फैसलों पर कभी शक मत करना', जानिए सोशल मीडिया पर क्यों जमकर हो रही है भारतीय अंपायर की तारीफ

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 28, 2021 • 20:04 PM View: 1309

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में भी अंपायरिंग को लेकर कई सारे सवाल उठाए जा रहे हैं लेकिन इंग्लैंड के इस भारत दौरे पर एक भारतीय अंपायर ऐसा भी है जिसने अपनी अंपायरिंग से सभी का दिल जीत लिया है।

जी हां, हम बात कर रहे हैं 37 वर्षीय भारतीय अंपायर नितिन मेनन की जिन्होंने अपनी अंपायरिंग से सभी को प्रभावित किया है और यही कारण हैै कि तीसरे और आखिरी वनडे मैच में भी वो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

Trending


दरअसल, तीसरे वनडे में क्रुणाल पांड्या ने डेविड मलान के खिलाफ एलबीडबल्यू की अपील की लेकिन मेनन ने उसे सिरे से नकारते हुए नॉटआउट दे दिया लेकिन कप्तान विराट कोहली ने मेनन के फैसले पर रिव्यू लेने का फैसला किया लेकिन कप्तान कोहली का ये रिव्यू बिल्कुल बेकार हो गया क्योंकि गेंद लेग स्टंप को मिस करती हुई जा रही थी।

ना सिर्फ इस मैच में बल्कि टी-20 और पूरी वनडे सीरीज में मेनन ने शानदार अंपायरिंग की और यही कारण है कि मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी इस अंपायर की तारीफ की है। आकाश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब नितिन मेनन कोई फैसला देते हैं तो उसे रिव्यू मत लीजिए। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी मेनन खूूब वाहवाही लूट रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now