X close
X close
Indibet

मैच में नहीं थे एमएस धोनी और मैदान पर भिड़ गए सुरेश रैना और जडेजा, देखें VIDEO

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 03, 2021 • 17:14 PM View: 428

क्रिकेट फैंस महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को एक बेहतरीन दोस्त की नजर से देखते है। कारण यह है कि उन्होंने ना सिर्फ भारत के लिए बल्कि आईपीएल में भी साथ में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी क्रिकेट खेला है।

हालांकि साल 2013 में एक ऐसी घटना हुई थी जब रविंद्र जडेजा और सुरेश रैना के बीच खासी बहस हो गई थी और तब पूरी टीम सामने खड़ी थी। साल 2013 में वेस्टइंडीज, भारत और श्रीलंका के बीच हुई ट्रायंगुलर सीरीज के दौरान भारत और वेस्टइंडीज के बीच एक मैच हुआ। इस मैच में भारत के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण मैच से बाहर थे और उनकी जगह विराट कोहली को टीम की कप्तानी मिली थी।

Trending


इस मैच में भारत के शानदार फील्डर माने जाने वाले सुरेश रैना ने जडेजा की गेंद पर एक कैच छोड़ दिया जिससे भारतीय ऑलराउंडर को थोड़ा गुस्सा आ गया। जडेजा खुद एक बेहतरीन फील्डर है और वो दूसरों से भी वैसी ही उम्मीद करते हैं लेकिन जब रैना ने उनका कैच नहीं पकड़ा तो वो झल्ला गए और गुस्सा भी हुए।

हालांकि जब ड्रिंक ब्रेक हुआ तो रैना ने जडेजा के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें शांत करने की कोशिश की।

बता दें कि सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही पिछले साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था। दूसरी तरफ अभी रविंद्र जडेजा टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo