X close
X close

शेन वॉटसन ने एशिया कप 2022 को लेकर भविष्यवाणी,बताया कौन सी टीम जीतेगी ?

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watosn) का मानना है कि 28 अगस्त को होने वाले एशिया कप में भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) का मैच जो भी जीतेगा, वह इस एशिया कप का विनर भी होगा। दुबई में रविवार

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 25, 2022 • 11:11 AM

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watosn) का मानना है कि 28 अगस्त को होने वाले एशिया कप में भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) का मैच जो भी जीतेगा, वह इस एशिया कप का विनर भी होगा। दुबई में रविवार को होने वाले मुकाबले में क्रिकेट की दुनिया में 'सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता' की फिर से शुरूआत होगी, जब भारत और पाकिस्तान अपने एशिया कप ग्रुप ए अभियान की शुरूआत करेंगे।

पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप में आमने-सामने होने के बाद इन दोनों टीमों के बीच यह पहला मुकाबला होगा, जहां पाकिस्तान ने भारत पर 10 विकेट से जीत हासिल की। विश्व कप में उनकी इस तरह की पहली जीत थी।

Trending


वाटसन ने कहा, "पहला मैच बहुत खास होने जा रहा है, क्योंकि पाकिस्तान को अब पूरा विश्वास है कि वे इस भारतीय टीम को हरा सकते हैं। मुझे लगता है, वास्तव में, जो कोई भी इस मैच को जीतेगा, वह आगे बढ़ेगा और एशिया कप जीतेगा।"

वॉटसन ने कहा कि उन्हें भारत के एशिया कप जीतने का पूरा एहसास है और मुझे अभी लग रहा है कि भारत एशिया कप जीत जाएगा। उनके पास बहुत मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप है, इसलिए उन्हें रोकना मुश्किल होगा।

भारत ने पिछले साल आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 10 चरण में बाहर होने के बाद से 24 टी20 में से 19 जीते हैं, और कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में एक नए बल्लेबाजी ²ष्टिकोण को अपनाया हुआ है।

वाटसन ने आगे कहा, "भारत एशिया कप में एक मजबूत टीम के रूप में उतरेगा। वे इतने मजबूत हैं और परिस्थितियों के आधार पर वे अनुकूल हो सकते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि भारत एशिया कप जीतेगा।"

साथ ही, वॉटसन ने 28 अगस्त को पाकिस्तान के मैच जीतने की संभावना से इंकार नहीं किया।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि पाकिस्तान भी भारत से जीत सकता है, क्योंकि लंबे समय के बाद भारतीय टीम के खिलाफ पहली बार जीत हासिल करने का आत्मविश्वास उन्हें मिला है।"