X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सुनील गावस्कर का आया चौंकाने वाला बयान, इस तरह से लें पाकिस्तान से बदला

by Vishal Bhagat Feb 22, 2019 • 12:03 PM

22 फरवरी। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में जवानों के शहीद होने से पूरा भारतवर्ष क्रोधित है। क्रिकेटर्स भी इस हमले से काफी खफा हैं तो वहीं क्रिकेट फैन्स ने तो भारत को वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेलने को लेकर मुहिम चला रखी है।

यहां तक कि बीसीसीआई ने आईसीसी को इस मसले पर बात करने के लिए मेल भी किया है। इसके अलावा भारत के दिग्गज गावस्कर ने पाकिस्तान के साथ वर्ल्ड कप में मैच खेलने को लेकर अपनी राय दी है.

गावस्कर का मानना है कि भारत को वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलने चाहिए और उन्हें हराकर पुलवामा का बदला लेनी चाहिए। सुनील गावस्कर ने कहा पाकिस्तान को हम हराते हैं तो वो टूर्नामेंट से बाहर भी हो सकते हैं और 2 पॉइट्स उनसे छीनकर बदला लिया जा सकता है।

गावस्कर ने कहा कि यदि हम वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेलते हैं तो यकिनन पाकिस्तान को फायदा होगा। इसके अलावा गावस्क ने कहा कि वर्ल्ड कप के इतिहास में हम पाकिस्तान से नहीं हारे हैं ऐसे में यदि इस बार पाकिस्तान के साथ मैच को लेकर बहिष्कार होता है तो पाकिस्तान को मैच में जीत मिलेगी जिससे यह इतिहास बदल जाएगा।

इसके अलावा गावस्कर ने आगे कहा है कि, 'मैं देश के साथ हूं, सरकार जो भी फैसला इस बारे में करेगी, मैं पूरी तरह से इसके साथ हूं।