X close
X close
Indibet

VIDEO : कुछ ऐसे हुआ था पोलार्ड के टी-20 करियर का आगाज़, पहली ही बॉल पर लगाया था छक्का

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 24, 2021 • 16:19 PM View: 1426

कीरोन पोलार्ड दुनिया के खतरनाक टी20 बल्लेबाजों में से एक हैं। कैरेबियाई ऑलराउंडर गेंदबाज़ों की धज्जियां उड़ाने के लिए जाना जाता है। वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान ने टी 20 सर्किट में लाजवाब प्रदर्शन करके अपनी एक अलग पहचान बना ली है लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने अपने टी-20 करियर का आगाज़ ही छक्के के साथ किया था। 

पोलार्ड उन गिने-चुने बल्लेबाजों में से हैं जिन्होंने टी20 में 10,000 से ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने 541 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 31.75 की औसत से 10,797 रन बनाए।ऑलराउंडर ने इस दौरान 53 अर्द्धशतक और 1 शतक भी लगाया है। उन्होंने खेल के छोटे संस्करण में 303 कैच भी लपके हैं। दूसरी ओर, उन्होंने 296 विकेट भी अपने नाम किए हैं।

Trending


कीरोन पोलार्ड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 डेब्यू किया था लेकिन उस मैच में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। हालांकि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने टी20 करियर में पहली बार बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। जब वह क्रीज पर पहुंचे तो उन्होंने जीतन पटेल की गेंद पर छक्का लगाकर अपने टी-20 करियर का आगाज़ छक्के के साथ किया।

पोलार्ड ने पटेल की गेंद पर सिर्फ अपनी कलाईयां घुमाकर एक फ्लिक किया था जिसने गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजकर उनके खाते में 6 रन डाल दिए। उस छक्के के बाद से इस खिलाड़ी ने टी-20 फॉर्मैट में फैंस का अपने हर छक्के से मनोरंजन किया है और हम चाहेंगे ये मनोरंजन ऐसे ही जारी रहे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo