X close
X close
Indibet

VIDEO: मिशेल स्टार्क की 141 KMPH की रफ्तारी वाली गेंद पर हेटमायर ने 'स्कूप' कर लगाया छक्का, हक्के-बक्के रह गए कंगारू

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 11, 2021 • 13:41 PM View: 598

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पांच मैचों की टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज का पलड़ा अभी भारी है। ऑस्ट्रेलिया को शुरुआत के दोनों ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है और अब अगर वो तीसरा टी-20 मैच हार जाते है तो उन्हें सीरीज भी गंवानी पडे़गी।

पिछले मैच में ऐसा लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया की टीम मैच में वापसी कर लेगी लेकिन वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने 36 गेंदों में 61 रनों की बेजोड़ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने जिस शॉट पर अपना अर्धशतक पूरा किया वो काबिले तारीफ रहा। 

Trending


17वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया की ओर से टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की तीसरी गेंद पर उन्होंने स्टार्क की 141 किमी वाली रफ्तार की गेंद पर एक स्कूप मारा जो ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड के सर के ऊपर से विकेट के पीछे सीधे छक्के के लिए चली गई। जब हेटमायर ने यह शॉट खेला तो वो 44 रनों की निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे और इस अतरंगी शॉट के बाद उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया।

स्टार्क जैसे तेज गेंदबाज की गेंद पर ऐसा कारनामा करना किसी अजूबे से कम नहीं था और हेटमायर ने यह जितनी आसानी से किया वो एकदम दर्शनीय था। उन्होंने अपनी 61 रनों की पारी के दौरान कुल 2 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के लगाने का कारनामा किया।

इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए। 197 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की पारी 19.2 ओवरों में 140 रनों पर ही सिमट गई। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo