X close
X close
Indibet

VIDEO: मिचेल स्टार्क की हुई जमकर कुटाई, फ्लेचर और सिमंस ने दिखाया आईना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 11, 2021 • 14:30 PM View: 1985

Australia VS West Indies 2nd T20I: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले को वेस्टइंडीज टीम ने 56 रनों से जीत लिया है। इस जीत के साथ वेस्टइंडीज की टीम ने 5 टी-20 मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाजों के सामने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए। खासतौर से ऑस्ट्रेलिया के सबसे प्रमुख गेंदबाज मिचेल स्टार्क की तो वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने जमकर कुटाई की।    

मिचेल स्टार्क कैरेबियाई बल्‍लेबाजों के सामने पहले टी-20 मुकाबले के बाद दूसरे टी-20 मुकाबले में भी बेबस नजर आ रहे थे। आलम ये रहा है कि एक वक्त यॉर्कर से अपनी दहशत बनाने वाल स्टार्क की गेंद पर आन्द्रे फ्लेचर नो लुक सिक्स तक मारते दिखे। वहीं लेंडल सिमंस ने तो स्टार्क की गेंद पर इतना लंबा छक्का मारा कि गेंद स्टेडियम पार चली गई।

Trending


वहीं पहले टी-20 मुकाबले में आंद्रे रसेल ने मिचेल स्टार्क की गेंद पर 3 छक्के जड़े थे और उन्होंने 4 ओवर में 40 रन लुटाए थे। पहले दो टी-20 मुकाबलों में स्‍टार्क की कैरेबियाई बल्‍लेबाजों ने काफी धुनाई की है। मिचेल स्टार्क ने दो मैचों में बिना विकेट लिए 8 ओवर में 89 रन लुटाए हैं।

बता दें कि दूरसे टी-20 मुकाबले में कैरेबियाई टीम ने सिमंस के 30, शिमरॉन हेटमायर के 61, ड्वेन ब्रावो के 47 रन और आंद्रे रसेल के 8 गेंदों पर नाबाद 24 रनों की बदौलत 4 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए थे। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम निर्धारित 20 ओवरों में महज 140 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo