X close
X close
Indibet

0,0,0,0,0,0: वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के आगे बांग्लादेश के शेर हुए ढेर, बना दिया टेस्ट क्रिकेट का शर्मनाक रिकॉर्ड

West Indies vs Bangladesh 1st Test: बांग्लादेश को एंटीगुआ में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 103 रनों पर समेटने के बाद वेस्टइंडीज ने 2 विकेट के नुकसान पर 95 रन बना लिए हैं। पहले दिन

By Saurabh Sharma June 17, 2022 • 12:57 PM

West Indies vs Bangladesh 1st Test: बांग्लादेश को एंटीगुआ में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 103 रनों पर समेटने के बाद वेस्टइंडीज ने 2 विकेट के नुकसान पर 95 रन बना लिए हैं। पहले दिन का खेल खत्म होने तक कप्तान क्रैग ब्रैथवेट (42 रन) और नक्रमाह बोनर नाबाद पवेलियन लौटे। मेजबान टीम अभी बांग्लादेश से सिर्फ 8 रन पीछे है। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की शुरूआत खराब रही और मैच की दूसरी ही गेंद पर केमार रोच ने महमूदुल हसन जॉय (0) को अपनी शिकार बनाया। इसके बाद नजुमल हुसैन शांतो (0) औऱ मोमिनुल हक (0) भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। 

Trending


कप्तान शाकिब अल हसन ने 67 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 51 रनों की पारी खेली। इसके अलावा तमीम इकबाल ने 29 रन और लिटन दास ने 12 रन बनाए। जिसकी बदौलत बांग्लादेश का स्कोर 100 के पार पहुंचा। 

बांग्लादेश ते आठ खिलाड़ी दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंचे, जिसमें से छह 0 पर आउट हुए। एक टेस्ट पारी में सबसे ज्यादा खिलाड़ियों के 0 पर आउट होने का यह रिकॉर्ड है। बता दें कि इस साल श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज के टेस्ट में एक पारी मे बांग्लादेश के छह खिलाड़ी 0 पर आउट हुए थे।   

वेस्टइंडीज के लिए अल्जारी जोसेफ और जेडन सील्स ने तीन-तीन विकेट, वहीं केमार रोच और काइल मेयर्स ने दो-दो विकेट अपने खाते में डाले।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now