X close
X close
Indibet

VIDEO : संजू की वजह से आपस में भिड़े फैंस, कहा- '4 रन बचाए तो 12 रन छोड़े भी'

संजू सैमसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बल्ले से तो कुछ नहीं किया लेकिन विकेटकीपिंग को लेकर वो चर्चा का विषय बने रहे।

By Shubham Yadav July 23, 2022 • 15:57 PM

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में फैंस को जमकर मनोरंजन हुआ और आखिरी ओवर तक गए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने तीन रन से बाज़ी मार ली। इस मैच में संजू सैमसन बल्ले से तो कुछ भी नहीं कर पाए लेकिन मैच के आखिरी ओवर में उन्होंने वाइड का पंजा बचाकर वाहवाही लूट ली।

सिराज ने आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद काफी वाइड डाली और अगर संजू डाइव लगाकर गेंद को नहीं रोकते तो शायद वो गेंद पांच रन देकर जाती लेकिन संजू ने ये चार रन बचाकर कुछ फैंस का दिल जीत लिया। वहीं, सोशल मीडिया पर संजू की नाकामयाबी को छुपाने के लिए संजू के फैंस ने उनके इस एफर्ट को शेयर करना शुरू कर दिया।

Trending


हालांकि, संजू को फिर से ट्रोलिंग का सामना तब करना पड़ा जब उनके आलोचकों ने इस मैच में उनकी गलतियों को उजागर कर दिया। दरअसल, संजू के आलोचक उनके फैंस पर भारी पड़े और उन्हें ट्रोल करने लगे। एक फैन ने तो ये तक कह दिया कि, हां, इस एफर्ट की वजह से ही टीम जीती है बाकी खिलाड़ियों ने तो कुछ किया ही नहीं।

जबकि एक और फैन ने संजू की तस्वीर पर तंज कसते हुए कहा कि 4 रन बचाए तो 2 कैच छोड़े और 12 बाई के रन भी दिए। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से संजू को ट्रोल कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now