X close
X close

इस कारण दूसरे टी- 20 में भारत को मिली हार, अब इस कमी को पूरा करना होगा

by Vishal Bhagat Oct 11, 2017 • 14:08 PM

11 अक्टूबर, गुवाहटी (CRICKETNMORE)। दूसरे टी- 20 में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 विकेट से करारी शिकस्त मिली। पहले तो भारत के बल्लेबाजों ने अपना नाक कटाते हुए केवल 118 रन ही बना सके तो वहीं दूसरी ओर शुरुआत में 2 विकेट निकालने के बाद भारत की टीम ऑस्ट्रेलियन टीम की मीडिल ऑर्डर को आउट करने में असफल रही  जिसके कारण भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

मनोज तिवारी की वाइफ है काफी खूबसूरत, जरूर देखें

ऐसे में अपनी स्विंग गेंदबाजी से कमला करने वाले भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा है कि मीडिल ऑर्डर में विकेट ना ले पाना हमारे लिए हार का कारण बना। आपको बता दें कि जब ऑस्ट्रेलिया की टीम 119 रन का पीछा करते उतरी तो ऑस्ट्रेलिया के दो विकेट 13 रन पर गिर गए थे लेकिन इसके बाद टेविस हेड और हेनरिक्स ने तीसरे विकेट के लिए 109 रन की साझेदारी कर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिला दी।

मनोज तिवारी की वाइफ है काफी खूबसूरत, जरूर देखें

मैच के बाद भुवी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यदि आपको छोटे टारगेट को बचाना है तो रेगुलर तौर पर अपको विकेट चटकाने होगें जो हम मीडिल ओवरों में नहीं कर सके। भुवी ने कहा कि बरसात के कारण गुवाहटी की पिच पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था जिसके कारण कंगारू गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की और विकेट मिले। भुवी ने कहा कि जेसन ने अच्छी लाइन लेंथ के साथ गेंदबाजी की जिसका उन्हें फायदा मिला।