X close
X close

हार्दिक पांड्या प्लेऑफ में खेलेंगे या नहीं ? कप्तान रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

By Shubham Shah
Nov 04, 2020 • 14:52 PM

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल के आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने उतरे। हालांकि मुंबई यह मुकाबला हार गई लेकिन कप्तान रोहित शर्मा के मैदान पर वापस आने से टीम के फैंस को काफी खुशी हुई होगी। 

हैदराबाद के खिलाफ मुंबई की टीम ने कई मुख्य खिलाड़ियों को आराम दिया था जिसमें तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट को आराम मिला था। टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी पिछले दो मैचों से टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर है और कप्तान रोहित शर्मा ने इस बात का खुलासा किया कि हार्दिक पांड्या प्लेऑफ में खेलेंगे या नहीं। 

Also Read: 2 देशों के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुका ये खिलाड़ी बना न्यूजीलैंड का नया बल्लेबाजी कोच

रोहित शर्मा ने पांड्या के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें कोई फिटनेस की समस्या नहीं है और उन्हें सिर्फ इसलिए आराम दिया गया है ताकि कुछ दूसरे खिलाड़ियों को भी मौका मिल जाए। उन्होंने कहा की पांड्या मुंबई की टीम के लिए प्लेऑफ मुकाबलों में खेलते हुए नजर आएंगे। 

रोहित शर्मा ने कहा,"फिटनेस के हिसाब से वो बिल्कुल फिट है। हमनें दूसरे खिलाड़ियों को मौका देने के लय उन्हें ब्रेक दिया था लेकिन वो प्लेऑफ में टीम का हिस्सा होंगे।"

आईपीएल का पहला क्वालीफायर मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 5 नवंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा।