X close
X close

क्या आरसीबी के खिलाफ आएगा आंद्रे रसल का तूफान? ककेआर ने दिया ये बड़ा संकेत

By Shubham Shah
Oct 12, 2020 • 17:45 PM

12 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से शारजाह के मैदान पर होगा। इस मैच से पहले सबसे बड़ा सवाल केकेआर के खतरनाक ऑलराउंडर आंद्रे रसल के अपनी टीम के लिए उपलब्धि पर रहेगा। 

आंद्रे रसल किंग्स इलेवेन पंजाब के खिलाफ हुए मैच में फील्डिंग के दौरान एक गेंद को बाउंड्री से रोकने की क्रम में बाउंड्री लाइन के बाहर पड़े इलेक्ट्रिक बोर्ड से टकरा गए थे जिसके कारण वो चोटिल हो गए और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। 

Also Read: श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन पर बनेगी बायोपिक,यह एक्टर निभाएगा उनका रोल

हालांकि अब आरसीबी के खिलाफ इस मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर रसल की फोटो के साथ एक पोस्ट डाला। उस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन लिखा, "आंद्रे रसल बनाम आरसीबी.. स्ट्राइक रेट -227. 46 , औसत - 53.83  और आज के मैच में उनके बल्ले से विस्फोटक रनों की उम्मीद है। "

इस पोस्ट के बाद ऐसे कयास लगाएं जा रहे है कि रसल की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वो आज प्लेइंग इलेवन में अपनी टीम को सेवाएं दे सकते है। ऐसा कहा जा रहा है कि अगर आज के मैच में रसल मैदान पर नहीं उतरते है तो उनकी जगह ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर क्रिस ग्रीन को टीम में शामिल किया जा सकता है। 

रसल के खेलने या ना खेलने को लेकर अभी तक कोलकाता की टीम से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है और आज टॉस के वक़्त ही यह साफ हो पायेगा की यह बेजोड़ ऑलराउंडर मैच के लिए उपलब्ध है या नहीं।