Advertisement

क्या टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे नारायण ? WI के कैप्टन रोवमैन पॉवेल ने बताई क्या हुई बात?

आईपीएल 2024 में धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे सुनील नारायण ने अपना जलवा बरकरार रखते हुए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक जड़ दिया। इस मैच में उनकी बल्लेबाजी देखकर वेस्टइंडीज फैंस उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल करने की

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 17, 2024 • 10:58 AM
क्या टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे नारायण ? WI के कैप्टन रोवमैन पॉवेल ने बताई क्या हुई बात?
क्या टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे नारायण ? WI के कैप्टन रोवमैन पॉवेल ने बताई क्या हुई बात? (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 में सुनील नारायण गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी गज़ब के फॉर्म में हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तो उन्होंने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक भी ठोक दिया और अब वेस्टइंडीज के फैंस उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल करने की मांग भी करने लगे हैं। वहीं, इस मैच में नारायण के विरोधी रहे वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने भी संकेत दिए हैं कि वो उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में देखना चाहते हैं।

पॉवेल ने बताया कि वो लगभग एक साल से सुनील नारायण को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की टीम में शामिल करने के लिए मना रहे हैं, लेकिन उन्होंने दावा किया कि ऑलराउंडर फिलहाल किसी की बात नहीं सुन रहा है। नारायण ने पिछले मैच के बाद सैमुअल बद्री से कहा था कि वो घर से वर्ल्ड कप देखेंगे लेकिन मंगलवार को उनकी पारी के बाद उनका रुख थोड़ा बदल गया। नारायण ने इसी साल की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। जीत के बाद बोलते हुए, वेस्टइंडीज के टी-20 कप्तान पॉवेल से पूछा गया कि क्या उन्होंने वापसी के बारे में नारायण से बात की है?

Trending


पॉवेल ने कहा कि वa काफी समय से नारायण से बात कर रहे थे और कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन जैसे लोगों से नारायण का मन बदलने में मदद करने के लिए कह रहे हैं। पॉवेल ने कहा, "पिछले 12 महीनों से, मैं उसके (नारायण के) कानों में फुसफुसा रहा हूं। उसने हर किसी को हंसने से रोक दिया है। मैंने पोलार्ड, ब्रावो और पूरन से भी कहा लेकिन उम्मीद है, इससे पहले कि वो (वेस्टइंडीज चयनकर्ता) टीम का चयन करें, वो उसके कोड को क्रैक कर सकते हैं।"

आगे बोलते हुए पॉवेल ने राजस्थान की जीत पर बात की और कहा, "हर जगह भावनाएं हैं। मैंने सुनील नारायण को अटैक करने की योजना नहीं बनाई क्योंकि मैं जानता था कि वो उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज था। लेकिन जब 30 गेंदों पर 80 रन की बात आती है, तो आपको जोखिम उठाने होंगे। मैंने बस मेरी ताकत पर भरोसा किया और मेरे मौके का फायदा उठाया और आज इसका परिणाम सामने है।''

Also Read: Live Score

इस जीत के बाद अब राजस्थान रॉयल्स अब अपने अगले मैच में 22 अप्रैल को जयपुर में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी और जिस लय में संजू सैसमन की टीम खेल रही है उसे देखकर लगता है कि मुंबई के लिए ये मुकाबला कतई आसान नहीं होगा।


Cricket Scorecard

Advertisement