X close
X close

सुरेश रैना की आईपीएल 2020 में वापसी होगी या नहीं ,चेन्नई के सीईओ ने सुनाया आखिरी फैसला

By Shubham Shah
Sep 26, 2020 • 17:18 PM

एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2020 की शुरूआत ज्यादा अच्छी नहीं रही है। टीम अपने पहले तीन मैचों में से दो मुकाबलों में हार चुकी है और केवल मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही पहले मैच में जीत मिली है। राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों लगातार हार के बाद  फैंस सोशल मीडिया पर टीम के उप-कप्तान सुरेश रैना की टूर्नामेंट में वापसी की अपील  कर रहे हैं। 

रैना के वापस टीम से जुड़ने की लगातार ख़बरों  को देखकर फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथन ने फैंस को अपना आखिरी फैसला सुना दिया है। उन्होंने कहा  वो रैना के आईपीएल में ना खेलने के फैसले का स्वागत करते है और उन्होंने निजी कारण से टूर्नामेंट से दूरी बनाई थी।  वो किसी भी कीमत पर उन्हें वापस टीम के साथ जुड़ने के लिए नहीं बोलेंगे।

Also Read: IPL 2020: जोस बटलर ने किंग्स XI पंजाब के खिलाफ टक्कर से पहले कहा, इस खिलाड़ी का विकेट सबसे अहम

चेन्नई के लगातार खराब प्रदर्शन के बाद विश्वनाथन ने कहा  कि ,"हमलोग रैना की तरफ नहीं देख रहे है क्योंकि उन्होंने खुद निजी कारण का हवाला देते हुए टूर्नामेंट में ना खेलने का फैसला किया था। हमलोग उनके बारे में नहीं सोच रहे है।"

दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद अब चेन्नई को अपना अगला  मैच 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।  ऐसा कहा जा रहा है कि हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच के लिए अंबाती रायडू की टीम में वापसी हो सकती है जो चोट के कारण पिछले दो मैचों से टीम से बाहर है। उन्होंने कहा कि हम टीम में कुछ बदलाव करेंगे और अपने फैंस के चेहरे पर खुशी  लाने की कोशिश करेंगे। 

उन्होंने कहा कि चेन्नई के फैंस हमेशा से अपने खिलाड़ियों की सराहना करते है और आगे के मैचों में भी हमें उनकी तरफ से ऐसी ही समर्थन की उम्मीद है।