Advertisement
Advertisement

क्या इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच विराट की होगी वापसी? कोच राहुल द्रविड़ ने किया खुलासा

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में वापसी करेंगे या नहीं इस पर हेड कोच राहुल द्रविड़ ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap February 05, 2024 • 18:54 PM
क्या इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच विराट की होगी वापसी? कोच राहुल द्रविड़ ने किया खुलासा
क्या इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच विराट की होगी वापसी? कोच राहुल द्रविड़ ने किया खुलासा (Image Source: Google)
Advertisement

भारत ने 5 मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड को 106 रन से हरा दिया। सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, राजकोट में खेला जाएगा। इस मैच में फैंस उम्मीद कर रहे है कि विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम में वापसी होगी, जिन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए शुरुआती दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था। अब विराट तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में वापसी करेंगे या नहीं इस पर हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि चयनकर्ताओं से पूछना सबसे अच्छा है।
 
राहुल द्रविड़ ने कहा कि, "चयनकर्ताओं से पूछना सबसे अच्छा है। चयनकर्ता आपको बताने के लिए बेहतर स्थिति में होंगे क्योंकि वे कुछ दिनों में टीम की घोषणा करने वाले हैं। हम उससे जुड़ेंगे और पता लगाएंगे।" हाल ही में साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और विराट कोहली के आरसीबी के पूर्व साथी एबी डिविलियर्स ने खुलासा किया था कि पूर्व भारतीय कप्तान दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। इस वजह से वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और परिवार के साथ समय बिता रहे है। 

कुछ दिन पहले एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अजीत अगरकर की अगुवाई वाली भारतीय चयन समिति बाकी तीन भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट के लिए विराट कोहली की उपलब्धता की स्पष्ट तस्वीर का इंतजार कर रही है। बीसीसीआई भी विराट पर टीम को रिप्रेजेंट करने के लिए दबाव डालने के मूड में नहीं है, लेकिन भारतीय मिडिल ऑर्डर की मौजूदा स्थिति के कारण वे उन तक पहुंचने की भी कोशिश करेंगे।

Trending


Also Read: Live Score

इस मैच में भारत पहली पारी में 112 ओवर में 396 के स्कोर पर ढेर हो गया था। इसके जवाब में इंग्लैंड अपनी पहली पारी में 55.5 ओवर में 253 पर लुढ़क गया था। वहीं भारत की पूरी टीम दूसरी पारी में 78.3 ओवरों में 255 पर ऑलआउट हो गयी थी। इंग्लैंड अपनी दूसरी पारी में 69.2 ओवरों में 292 के स्कोर पर सिमट गया था। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement