X close
X close
Indibet

टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 बने विलियमसन, कोहली और स्मिथ को लेकर कही ये बात

IANS News
By IANS News
December 31, 2020 • 22:17 PM View: 468

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने गुरुवार को कहा कि आईसीसी विश्व टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और भारत के विराट कोहली से आगे निकलना सुखद है। विलियम्सन ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्मिथ को शीर्ष स्थान से खिसका कर नंबर-1 स्थान हासिल कर लिया है।

आईसीसी ने अपने टिवटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें विलियमसन ने कहा, "ये दोनों खिलाड़ी (कोहली और स्मिथ) सर्वश्रेष्ठ हैं। मेरे लिए इनसे आगे निकलना हैरानी और आश्चर्यजनक बात है। ये खिलाड़ी साल दर साल आगे बढ़ रहे हैं।"

Trending


विलियमसन ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में शतक जमाया था और इसके लिए उन्हें मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला था। कीवी टीम ने यह मैच 101 रनों से जीता था।

विलियमसन 2015 के बाद से पहली बार बल्लेबाजों की रैंकिंग में टॉप पर पहुंचे हैं। स्मिथ और कोहली पिछले साल से शीर्ष में बने हुए हैं। विलियमसन के 890 रेटिंग अंक हो गए हैं जबकि कोहली के 879 और स्मिथ के 877 अंक हैं।

विलियमसन ने आगे कहा, "आप अपनी टीम के लिए जितना कर सकते है, करना चाहते हैं। अगर आप अपनी टीम के लिए ज्यादा कर सकते हैं तो इसका प्रभाव रैंकिंग के रूप में देखने को मिलता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools