X close
X close
Indibet

टीम चाहेगी तो निचले क्रम में खेलने को तैयार हूं - मैथ्यू वेड

IANS News
By IANS News
January 03, 2021 • 21:03 PM View: 388

भारत के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में पारी की शुरुआत करने वाले बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने कहा है कि वह निचले क्रम में बल्लेबाजी करने को तैयार हैं। वेड ने साथ ही कहा है कि अगर टीम को दोनों सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की और डेविड वार्नर वापस टीम में आते हैं तो वह बाहर भी बैठने को तैयार हैं। वार्नर और पुकोवस्की ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम से जुड़ चुके हैं और नेट्स में भी उन्होंने अभ्यास किया है। वार्नर ने साफ कर दिया है कि वह तीसरा टेस्ट मैच खेलेंगे चाहे वे 100 फीसदी फिट हो या नहीं।

वेड ने रविवार को सुबह मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं जहां बल्लेबाजी कर रहा हूं वहां खेलने को तैयार हूं और अगर मैं नीचे भी खेलने आता हूं तो मैं वहां बल्लेबाजी करने में सहज हूं।"

Trending


वेड ने कहा, "हमें उम्मीद है कि वार्नर खेलेंगे। इसलिए या तो मैं और डेविड पारी की शुरुआत करेंगे या कोई बदलाव होगा। मुझे नहीं पता कि मैं खेलूंगा या विल।"

वेड ने कहा कि उन्होंने नहीं बताया गया है कि वह कहां खेलेंगे।

उन्होंने कहा, "नहीं, अभी तक नहीं। विल टीम में वापस आए हैं। बर्न्‍स बाहर गए हैं। बदलाव होते हैं या नहीं या मैं नीचे खेलता हूं, या मैं खेलूंगा भी कि नहीं, कौन जानता है।"

33 साल के वेड ने कहा कि उन्होंने सलामी बल्लेबाजी इसलिए की क्योंकि वह यह साबित करना चाहते थे कि वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

वेड ने कहा, "कोच जस्टीन लैंगर ने मुझसे पूछा था कि मैं क्या मैं सहज हूं। उन्होंने मुझे मजबूर नहीं किया या आदेश नहीं दिया। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने को और ओपनिंग करने को तैयार हूं। वार्नर वापस आते हैं तो मुझे ज्यादा चिंता नहीं है। मैंने सोचा था कि यह एक मौका है यह साबित करने का कि मैं एक से सात नंबर पर कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता हूं। टेस्ट लाइन-अप में हर जगह। मुझे लगा था कि यह आगे जाने का अच्छा मौका है। टूर पर अगर कुछ भी होता है तो मैं किसी भी जगह खेल सकता हूं। मैं टिम पेन की जगह विकेटकीपिंग भी कर सकता हूं। इसलिए मैं इसे सकारात्मक तरीके से देखता हूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now