X close
X close
Indibet

WI vs PAK: विंडीज कोच फिल सिमंस ने बताई पाकिस्तान के हाथों मिली हार की वजह, सीरीज 1-1 से बराबर

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच फिल सिमंस ने बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ 109 रनों से मिली हार के बाद कहा है कि उनकी टीम के बल्लेबाज खेल के परिस्थिति को समझने में नाकामयाब रहे और अपनी तकनीक का भी

By IANS News August 25, 2021 • 16:24 PM View: 1212

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच फिल सिमंस ने बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ 109 रनों से मिली हार के बाद कहा है कि उनकी टीम के बल्लेबाज खेल के परिस्थिति को समझने में नाकामयाब रहे और अपनी तकनीक का भी सही इस्तेमाल नहीं किया।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाद शाहीन अफरीदी ने मैच में दस विकेट लेकर मेजबान टीम को दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन 219 रनों पर ढेर कर दिया था और पाकिस्तान ने दो मैचों की इस सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली।

Trending


सिंमस ने होस्ट ब्राडकास्टर से कहा, हमें पता है कैसे बल्लेबाजी की जाती है, हमने 50 रनों के लिए 110 गेंदो का उपयोग किया। हम अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, पहली पारी में हमने देखा कि कैसे गेंद ने स्विंग करना शुरु कर दिया था। हम परिस्थिति को नहीं समझे, हम थोड़ा और सजग होकर खेल सकते थे।

सिमंस ने कहा, हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की पर हमारे बल्लेबाजों का उन्हें साथ नहीं मिला।

सिमंस ने आगे कहा, हमें टीम का साथ देना होगा। टेस्ट में बेहतर बल्लेबाजों की टीम बनाने के लिए हमारे खिलाड़ी अपने खेल में सुधार कर रहे हैं, अगर कोई खामियां है तो उसे हमें साथ मिलकर सुलझाना होगा। हमें अपने बल्लेबाजों के आत्मविश्वास को बढ़ाते रहना होगा, शेष क्या हो रहा है इस पर हमें ध्यान देने की जरुरत नहीं है।

सिमंस ने कहा कि हमारे पास प्रतिभाशाली खिलाड़ियो की कमी नहीं है। अगर आप बाबर आजम और केन विलियमसन को देखें तो वे काफी मेहनत करते हैं, हमारे बल्लेबाजों को भी मेहनत करने की जरुरत है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now