X close
X close
Indibet

VIDEO: आलस की वजह से मैच हुआ टाई, बल्लेबाज और गेंदबाज ने मारी पैरों पर कुल्हाड़ी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 17, 2021 • 14:59 PM View: 715

ब्रिस्बेन हीट और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच महिला बिग बैश लीग (Womens Big Bash League ) का मुकाबला सुपर ओवर तक गया था। दोनों टीमों के खिलाड़ियों को आखिरी दो गेंदों पर मैदान पर आलसी प्रयास करते हुए देखा गया जिसको देखकर शायद ही आपको यकीन हो कि मैदान पर कुछ ऐसा भी देखने को मिल सकता है।

अत्यधिक नाटकीय अंतिम ओवर में, हीट को स्कॉर्चर्स के खिलाफ जीत के लिए 10 रन बनाने थे। ऑफ स्पिनर लिली मिल्स को इन 10 रनों को बचाने की जिम्मेदारी दी गई। मिल्स ने अपने पिछले तीन ओवरों में केवल 19 रन दिए थे और इस तरह पूरी उम्मीद थी कि वो अंतिम ओवर में टीम के लिए कारगर साबित हो सकती हैं।

Trending


मिल्स ने अपने ओवर की पहली गेंद पर चौंका खाया, लेकिन अगली गेंदों में उन्होंने जोरदार वापसी करते हुए विकेट लिया और जल्द ही समीकरण को 2 गेंदों में 4 रन पर ला दिया। मिल्स को मैदान पर एक आसान सा रन-आउट छोड़ते हुए देखा गया। इसके अलावा फिर अगली और अंतिम गेंद पर, गेंदबाज को लॉन्ग-ऑन से आर रहे आसान से थ्रो को मुश्किल बनाते हुए देखा गया।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

गेंदबाज बॉल को पकड़ने में कामयाब ना हो सकी और बल्लेबाज ने 2 रन ले लिया और मैच सुपरओवर में चला गया। शुक्र रहा कि सुपर ओवर उनके हक में गया। सुपर ओवर में पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने इस मुकाबले को जीतने में कामयाबी पाई। दोनों टीमों ने अपनी पहली पारी में 137 रन बनाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo