Advertisement
Advertisement

महिला टी20 विश्व कप : वोल्वार्ट ने कहा, बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला शायद मेरे करियर के सबसे महत्वपूर्ण मैचों में से एक

दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाज लॉरा वोल्वार्ट ने सोमवार को कहा कि मौजूदा आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ उनकी टीम का मैच जीतना जरूरी है, जो शायद उनके करियर के सबसे महत्वपूर्ण मैचों में से एक

IANS News
By IANS News February 20, 2023 • 21:02 PM
Women's T20 WC, SA vs BAN: Probably one of the most important games of my career, says Wolvaardt
Women's T20 WC, SA vs BAN: Probably one of the most important games of my career, says Wolvaardt (Image Source: IANS)
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाज लॉरा वोल्वार्ट ने सोमवार को कहा कि मौजूदा आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ उनकी टीम का मैच जीतना जरूरी है, जो शायद उनके करियर के सबसे महत्वपूर्ण मैचों में से एक है।

वोल्वार्ट सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए न्यूलैंड्स मैदान पर उतरेंगी। टूर्नामेंट में अब तक तीन पारियों में 50 रन बना चुकी इस सलामी बल्लेबाज के लिए फॉर्म हासिल करने का इससे बेहतर समय नहीं होगा।

Trending


वोल्वार्ट ने कहा, जाहिर तौर पर यह एक बड़ा मैच होने वाला है। शायद मेरे करियर के सबसे महत्वपूर्ण मैचों में से एक है।

उन्होंने कहा, मेरा परिवार और दोस्त स्टेडियम में होंगे, इसलिए अगल एहसास होगा। हमें बस शांत रहने और अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है।

वोल्वार्ट ने अपने करियर की शुरुआत एक सलामी बल्लेबाज के रूप में की थी, लेकिन 2020 में आखिरी महिला टी20 विश्व कप में मध्य क्रम में अहम भूमिका निभाई।

जनवरी की ट्राई-सीरीज के बाद से 23 वर्षीय खिलाड़ी इस क्रम में शीर्ष पर लौट आई हैं। नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए उनका औसत 41 का है और एक सलामी बल्लेबाज के रूप में 18 है।

वोल्वार्ट ने अपने करियर की शुरुआत एक सलामी बल्लेबाज के रूप में की थी, लेकिन 2020 में आखिरी महिला टी20 विश्व कप में मध्य क्रम में अहम भूमिका निभाई।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

प्रोटियाज ने दो बार आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में सेमीफाइनल में जगह बनाई है। वोल्वार्ट चाहती हैं कि उनकी टीम राष्ट्र को खिताब दिलाए।

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement