X close
X close
Indibet

पिछले साल की गलतियों को नहीं दोहराएंगे : गंभीर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 07, 2016 • 21:28 PM View: 1408

कोलकाता, 7 मई (CRICKETNMORE): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले सत्र में जब सभी को लग रहा था कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आसानी से अंतिम चार में जगह बना लेगी तभी टीम आखिरी समय दबाव का सामना नहीं कर पाई और अंतिम चार में जगह बनाने से चूक गई थी, लेकिन टीम के कप्तान गौतम गंभीर का कहना है कि वह इस साल पिछले सत्र की गलतियों को दोहराना नहीं चाहेंगे।

कोलकाता ने अपने नौ मैचों में से छह में जीत दर्ज की है जबकि उसे अभी आठ मैच और खेलने हैं। प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए उसे दो मैच जीतने की जरूरत है।

Trending


पिछले साल कोलकाता को अपने दो मैचों में से एक मैच जीतने की जरूरत थी, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए और प्लेऑफ से बाहर हो गए।

गंभीर ने शनिवार को गुजरात लायंस के खिलाफ होने वाले मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हमें किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेना चाहिए। हमें पता है कि पिछले साल हमारे साथ क्या हुआ था। हमें एक मैच जीतने की जरूरत थी, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए थे। सभी ने सोचा था कि हम क्वालीफाई कर जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था।"

उन्होंने कहा, "हम एक चैम्पियन टीम की तरह खेलना चाहते हैं। हम एक बार में एक ही मैच पर ध्यान देंगे। पहले हम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की कोशिश करेंगे उसके बाद हम देखेंगे। हमने पिछले साल से सबक लिया है, उम्मीद है इस बार हम उन गलतियों की नहीं दोहराएंगे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS