X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

Weather UPDATE: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, जानिए आजके मैच में बारिश होगी या नहीं?

by Vishal Bhagat Jun 09, 2019 • 13:30 PM

 9 जून।  भारतीय क्रिकेट टीम आज यहां आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने दूसरे मैच में मौजूदा विजेता आस्ट्रेलया से भिड़ेगी। भारत ने जनवरी में जब आस्ट्रेलिया में सीरीज खेली थी तब भुवनेश्वर ने आस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच को खासा परेशान किया था।

इस मैच में इन दोनों की प्रतिद्वंद्विता एक फिर नजरों में होगी। अगर भुवनेश्वर शुरुआत में अपनी स्विंग के दम पर फिंच का विकेट लेने में कामयाब रहे तो पांच बार की विजेता पर दबाव बनना तय है।

लेकिन भारत को यह नहीं भूलना चाहिए कि आस्ट्रेलिया के पास डेविड वार्नर जैसा बल्लेबाज भी है जो बेहतरीन फॉर्म में है। वार्नर भारतीय गेंदबाजों को पसंद करते हैं। उन्हें रोकना भी भारत के लिए चुनौती होगी। 

वहीं स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, एलेक्स कैरी, ग्लैन मैक्सवेल और नाथन से भारत को बच कर रहना होगा। गेंदबाजी की बात आती है तो भारत को इन फॉर्म स्टार्क से काफी परेशानी हो सकती है। स्टार्क ने पिछले मैच में बताया था कि वह बड़े शिकार करने के शौकीन हैं। उन्होंने शुरुआत में क्रिस गेल और अंत में आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट और जेसन होल्डर के विकेट ले वेस्टइंडीज से जीत छीन ली थी। 

इसके साथ - साथ वर्ल्ड कप में बारिश का कहर बरपने लगा है। ऐसे में हर क्रिकेट फैन्स के बीच इस बात को लेकर उत्सुकता भी है कि क्या आज के मैच में भी मौसम कहीं कहर ना बरपा दें।

आगे क्लिक करके जानिए आजके मैच में बारिश होगी क्या नहीं ?►


Read More