X close
X close
Indibet

World Test Championship: भारत के खिलाफ फाइनल से पहले न्यूजीलैंड ने की टीम घोषणा, टी-20 स्पेशलिस्ट को भी मिली जगह

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून, 2021 को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के साउथहैम्पटन में शुरू होगा। इस बड़े मुकाबले से पहले केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 2 मैचों...

By Shubham Shah April 08, 2021 • 07:37 AM

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून, 2021 को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के साउथहैम्पटन में शुरू होगा।

इस बड़े मुकाबले से पहले केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी और इस बड़े फाइनल से पहले अपने तैयारियों को और भी पुख्ता करेगी।

Trending


इसी बीच न्यूजीलैंड की टीम ने 7 अप्रैल को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए 20 सदस्यीय दल का ऐलान किया और कहीं ना कहीं कुछ ऐसी ही टीम हमें भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भी देखने को मिलेगी।

इस 20 सदस्यीय दल में टी-20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज डेविड कॉनवे, बाएं हाथ के स्पिनर रचिन रविंद्र और जैकब डफी को पहली बार बुलाया गया है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले न्यूजीलैंड की टीम कुछ ऐसी दिखती है-

केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, डग ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, जैकब डफी, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, टॉम लाथम (विकेटकीपर), डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, अजाज पटेल, रचिन रवींद्र, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, रॉस टेलर, नील वैगनर, बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर) और विल यंग

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now