X close
X close

IPL 2020: बेन स्टोक्स विजयी शतक के बाद भी हैं निराश,कहा पहले ही इस फॉर्म में आना अच्छा होता

By IANS News
Oct 26, 2020 • 14:05 PM

बेन स्टोक्स से राजस्थान रॉयल्स को जिस तरह की पारी की जरूरत थी, वह उन्होंने रविवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेली और 107 रन की नाबाद शकतीय पारी खेलकर अपनी टीम को आठ विकेट से मैच जिता दिया। स्टोक्स को उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला।

स्टोक्स ने मैच के बाद कहा, "ईमानदारी से कहूं तो टीम के लिए ऐसी पारी खेलने में समय लगा। मैं दो या तीन मैच पहले इस तरह का फॉर्म चाहता था, जब हम क्वालिफाई करने के लिए किसी अन्य के परिणाम पर निर्भर नहीं थे।"

Also Read: IPL 2020:  हार्दिक पांड्या तूफानी पारी के बाद घुटने के बल बैठे, किया 'ब्लैक लाइव्स मैटर' का समर्थन

उन्होंने कहा, "वापस अपने फॉर्म में आना हमेशा अच्छा होता है। हमें आज इस परिणाम की जरूरत थी। यह एक अच्छी जीत है।"

स्टोक्स ने नाबाद 107 रन बनाए। उन्होंने 60 गेंदें खेली और 14 चौके तथा तीन छक्के लगाए। इस प्रयास में स्टोक्स को संजू सैमसन का भी साथ मिला। उन्होंने स्टोक्स के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 152 रनों की साझेदारी की।

सैमसन ने चार चौके और तीन छक्कों की मदद से 31 गेंदों पर 54 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

आलराउंडर स्टोक्स ने कहा, " मैच से पहले ट्रेनिंग अच्छी हुई थी और उसके बाद भी मेरे पास समय था। अन्य मैचों की तुलना में मैं इस मैच में अधिक आत्मविश्वास के साथ उतरा था। क्रीज पर समय बिताना और मैच को फिनिश करना अच्छा रहा।"