X close
X close
Indibet

ना बिकने के से निराश एरॉन फिंच ने कहा, ‘मैं IPL में खेलना पसंद करता हूं’  

ऑस्ट्रेलिया के सफेद गेंद के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने गुरुवार को कहा कि उन्हें 12 और 13 फरवरी को आईपीएल मेगा नीलामी में किसी भी टीम द्वारा नहीं चुने जाने के बाद भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में

By IANS News February 17, 2022 • 14:33 PM View: 365

ऑस्ट्रेलिया के सफेद गेंद के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने गुरुवार को कहा कि उन्हें 12 और 13 फरवरी को आईपीएल मेगा नीलामी में किसी भी टीम द्वारा नहीं चुने जाने के बाद भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रहना पसंद करेंगे। 

85 आईपीएल मैचों में आठ फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करते हुए फिंच ने 25.71 की औसत से 2005 रन बनाए, जिसमें 14 अर्धशतक शामिल हैं। फिंच आखिरी बार टूर्नामेंट के 2020 सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेले थे और सीजन समाप्त होने के बाद फ्रेंचाइजी द्वारा जारी किया गया था। आईपीएल 2021 से पहले नीलामी में अनसोल्ड रहने के बाद, 2022 में फिंच ने इतिहास रचते हुए टी20 विश्व कप खिताब अपने नाम किया, लेकिन फिर भी मेगा नीलामी में दस फ्रेंचाइजी में से किसी ने भी उन्हें नहीं चुना।

Trending


फिंच ने सेन के ड्वेन्स वर्ल्ड शो में कहा, "मैं आईपीएल में खेलना पसंद करता हूं, इसमें कोई शक नहीं। लेकिन भारतीय फ्रेंचाइजी की बनावट, वहां पर बहुत सारे शीर्ष क्रम के खिलाड़ी हैं जो वास्तव में अच्छा काम कर सकते हैं। शायद वह उन कमी को पूरी कर सकते हैं, जो आसपास की कई टीमों में गायब है।

फिंच ने कहा, "मैं हैरान नहीं था, मैं वहां रहना पसंद करता, क्योंकि मैंने वहां 10 बेहतरीन साल बिताएं हैं, इसलिए मैं इसके लिए आभारी हो सकता हूं।"
फिंच ने आगे महसूस किया कि पांचवें, छठे और सातवें नंबर पर बल्लेबाजों की मांग कुछ ऐसी थी, जिसके कारण उनको 2022 सीजन से पहले किसी भी आईपीएल टीम द्वारा साइन नहीं किया गया।

फिंच के अलावा, लेग स्पिनर एडम जाम्पा, बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन, विकेटकीपर-बल्लेबाज बेन मैकडरमोट, पेसर एंड्रयू टाय, बेन द्वारशुइस और केन रिचर्डसन, ऑलराउंडर मोइसेस हेनरिक्स और बेन कटिंग जैसे उनके साथी आईपीएल मेगा नीलामी में अनसोल्ड रहे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

अभी के लिए फिंच मेलबर्न में श्रीलंका के खिलाफ आखिरी दो टी20 में ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व करेंगे।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now