X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सबसे महंगे बिके KKR के पैट कमिंस ने आईपीएल से ज्यादा इस टूर्नामेंट में खेलने में दिखाई रुचि

by Saurabh Sharma Apr 06, 2020 • 19:42 PM

सिडनी, 6 अप्रैल| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन के लिए सबसे महंगे बिकने वाले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने भारत और दुनिया की इस सबसे महंगी लीग के बजाय टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन में अपनी रुचि दिखाई है। 
कोरोनावायरस के कारण पूरी दुनिया में सभी खेल गतिविधियां रुकी हुई हैं। इस महामारी के कारण कई टूर्नामेंट या तो रद्द कर दिए गए हैं या फिर स्थगित कर दिए हैं। ऐसे

में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहा है।

कमिंस का कहना है कि वह चाहते हैं कि उनके देश में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन तय समय पर हो।

कमिंस ने ऑस्ट्रेलियन एसोसिएटेड प्रेस से कहा, पिछले दो-तीन वर्षों में हमने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर काफी बातें की हैं। वर्ल्ड कप 2015 मेरे करियर में विशेष महत्व रखता है जबकि मैं फाइनल में भी नहीं खेला था। मैं चाहता हूं कि इस टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन हो। "

उन्होंने कहा, " इस साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में संभवत: यह वर्ल्ड कप सबसे बड़ा टूर्नामेंट है। मैं चाहता हूं कि सब कुछ सही हो जाए और इसका आयोजन हो। अगर मैं सच में लालच दिखाऊं तो कहूंगा कि आईपीएल का आयोजन भी अच्छा लगता।"

वहीं, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का मानना है कि हर हाल में आईपीएल का आयोजन होना चाहिए। कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है।