Advertisement
Advertisement
Advertisement

Virat Kohli की 'एग्रेसिव' वीडियो देखकर धमाल मचा रही है ये महिला क्रिकेटर, WPL में पर्पल कैच भी कर चुकी हैं अपने नाम

इंडियन क्रिकेटर राधा यादव ने ये खुलासा किया है कि वो हर मैच से पहले विराट कोहली की एग्रेसिव वीडियो देखती हैं ताकि वो पूरे मैच में जोश से भरी रहें।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 04, 2024 • 13:46 PM
Virat Kohli की 'एग्रेसिव' वीडियो देखकर धमाल मचा रही है ये महिला क्रिकेटर, WPL में पर्पल कैच भी कर चु
Virat Kohli की 'एग्रेसिव' वीडियो देखकर धमाल मचा रही है ये महिला क्रिकेटर, WPL में पर्पल कैच भी कर चु (Image Source: Google)
Advertisement

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं। इंडियन वुमेंस क्रिकेट टीम की भी कई खिलाड़ी विराट को काफी फॉलो करती हैं और WPL 2024 में धमाल मचाने वाली राधा यादव (Radha Yadav) भी उन्हीं खिलाड़ियों में से एक हैं। राधा यादव ने हाल ही में एक मज़ेदार खुलासा किया है कि वो मैदान पर उतरने से पहले अपने फोन पर विराट कोहली के एग्रेसिव वीडियो देखती है ताकि वो पूरे मैच के दौरान चार्ज अप रहें।

दरअसल, वुमेंस प्रीमियर लीग के दौरान एक इंटरव्यू में जेमिमा रोड्रिग्स ने राधा यादव से बात करते हुए ये खुलासा किया कि उन्होंने राधा की यूट्यूब हिस्ट्री में विराट कोहली एग्रेसिव वीडियो का सर्च देखा। जिसके बाद उन्होंने अपनी साथी खिलाड़ी से इस पर ही सवाल कर दिया।

Trending


यहां राधा पहले थोड़ा हंसी और फिर उन्होंने ये खुलासा किया कि वो विराट कोहली को अपना आदर्श मानती हैं और इसी कारण मैच से पहले विराट के एग्रेसिव वीडियो देखती हैं ताकि उन्हीं की तरह मैदान पर जोश से भरी रहें। उन्होंने कहा, 'विराट कोहली मेरे आदर्श और प्रेरणा हैं। हर मैच से पहले मैं उनकी वीडियो देखती हूं, जो मुझे बहुत प्रेरित करती हैं।'

WPL में धमाल मचा रही हैं राधा यादव

Also Read: Live Score

दिल्ली कैपिटल्स की ऑलराउंडर राधा यादव वुमेंस प्रीमियर लीग के सीजन में धमाल मचा रही हैं। वो अब तक अपनी टीम के लिए 4 मैचों में 7 विकेट झटक चुकी हैं और ऐसा करने के साथ ही अब उनके सिर पर पर्पल कैप भी सज चुका है। गौरतलब है कि गुजरात जायंट्स के खिलाफ पिछले मैच में राधा यादव ने 4 ओवर में महज 20 रन देकर 3 विकेट झटके थे। उनकी फॉर्म दिल्ली कैपिटल्स के लिए बेहद कारगर साबित हुई है और डीसी की टीम भी फिलहाल टेबल के टॉप पर बनी हुई है।


Cricket Scorecard

Advertisement