X close
X close
Indibet

WTC Final: 'ये गेंदबाजी, बल्लेबाजी और लंबे स्पेल भी डालते', आकाश चोपड़ा के अनुसार भारत को खल रही है इनकी कमी

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 22, 2021 • 10:58 AM View: 343

भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर क्रिकेट फैंस से बातचीत की और उनके कुछ सवालों के जवाब दिए।

ऐसे ही एक सवाल का जवाब देते हुए आकाश ने कहा कि भारतीय टीम को इस वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार की कमी खल रही है।

Trending


गौरतलब है कि भारत की पारी जब 217 रनों पर समाप्त हुई तो उसके बाद सभी को उम्मीद थी कि भारतीय गेंदबाज कुछ कमाल करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और गेंदबाजों को स्विंग के लिए जूझना पड़ा जिसके कारण उनकी काफी आलोचना हुई।

भुवी की तारीफ करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा,"भारत को निसंदेह भुवनेश्वर कुमार की कमी खल रही है। वो टीम के लिए तीन तरह से फायदा पहुंचाते। पहली की वो नई गेंद से टीम के लिए जादुई गेंदबाजी करते। दूसरी चीज ये कि वो लंबे स्पेल डालते। और तीसरी चीज की वो अच्छी बल्लेबाजी भी कर सकते थे। वो भारत के लिए सब चीज कर सकते थे।"

आकाश चोपड़ा ने आगे बात करते हुए कहा कि वो भारत के लिए इंग्लैंड की ऐसी हालात में एक बेजोड़ स्विंग गेंदबाज साबित हो सकते थे। उन्होंने कहा कि अभी तक इशांत शर्मा ही एक ऐसे भारतीय गेंदबाज है जिसने इस मुकाबले में थोड़ी बहुत स्विंग मिली है। आकाश चोपड़ा ने कहा कि कीवी गेंदबाजों की गेंद हवा में खूब लहरा रही थी लेकिन भारतीय गेंदबाज ऐसा करने में असफल रहें। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo