X close
X close
Indibet

मैं जिंदा रहकर भगवान को देखना चाहता हूं : चेतेश्वर पुजारा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 23, 2021 • 16:18 PM View: 1829

WTC Final: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथहैम्पटन के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में कमेंट्री के दौरान पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान ने चेतेश्वर पुजारा से जुड़ा एक ऐसा किस्सा शेयर किया जिसे बेहद ही कम लोग जानते हैं। इरफान पठान ने भारत की पारी के 13वें ओवर के दौरान जब टिम साउथी गेंदबाजी कर रहे थे तब वह किस्सा सुनाया था।

इरफान पठान ने कहा, 'चेतेश्वर पुजारा के साथ मैं रूम शेयर कर चुका हूं। जब हम 2007 में केन्या जिम्बाब्वे के दौरे पर अंडर 19 टीम की तरफ से खेल रहे थे तब पुजारा मेरे रूम पार्टनर थे। उस वक्त पुजारा ने मुझे अपने जीवन का लक्ष्य बताया था। पुजारा ने मुझसे कहा था इरफान भाई मैं भगवान को देखना चाहता हूं वो भी जिंदा रहकर।'

Trending


इरफान पठान ने आगे कहा, 'पुजारा ने मुझसे कहा वह इसके लिए कोशिश कर रहे हैं। पुजारा हमेशा से ही काफी धार्मिक व्यक्ति रहे हैं।' वहीं कमेंट्री के दौरान ही इरफान पठान ने यह भी बताया कि पुजारा काफी शांत स्वभाव के व्यक्ति थे लेकिन उनके साथ 7 दिन तक रूम पार्टनर रहने के बाद उनके स्वभाव में बदलाव आया था और उन्होंने राजेश पोवार को एग्रेसन भी दिखाया था।

वहीं अगर मैच की बात करें तो WTC फाइनल मुकाबले के पहले दिन का खेल बारिश के चलते हो ही नहीं पाया था। वहीं दूसरे दिन खराब रोशनी के चलते मैच में महज 64.4 ओवर का ही खेल हो सका था। मैच के चौथे दिन का खेल भी बारिश की भेंट चढ़ गया था। न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में 32 रन की बढ़त ले ली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo