X close
X close
Indibet

WTC Final: काइल जैमीसन ने नेट्स में गेंदबाजी करने से विराट कोहली को किया मना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 29, 2021 • 13:38 PM View: 1802

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से 22 जून के बीच खेला जाना है। इस वक्त न्यूजीलैंड के ज्यादातर खिलाड़ी आईपीएल 2021 में हिस्सा लिए हुए हैं ऐसे में दोनों देशों के खिलाड़ियों की यह कोशिश होगी कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले एक दूसरे की कमजोरी और ताकत भांप ली जाए।  

इसी बात को लेकर काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) के सा एक इंटरव्यू के दौरान क्रिस्चियन ने कहा, 'मैं काइल जैमीसन और विराट कोहली (Virat Kohli) नेट्स में अभ्यास कर रहे थे। विराट और जैमीसन लगातार टेस्ट मैचों के बारे में बातचीत कर रहे थे। इस दौरान विराट कोहली ने जैमीसन से पूछा क्या आपने यहां ड्यूक बॉल से गेंदबाजी की है? जिसके जवाब में जैमीसन ने कहा कि मेरे पास कुछ ड्यूक बॉल मौजूद हैं।'

Trending


डेनियल क्रिस्चियन ने आगे कहा, 'जैमीसन की बातें सुनकर विराट कोहली ने कहा मुझे नेट्स में तुम्हारी गेंदों को खेलकर खुशी होगी। जिसके जवाब में जैमीसन ने कहा नहीं मैं तुम्हें नेट्स में गेंदबाजी नहीं करने वाला हूं।' जैमीसन इस बात को समझते हैं कि विराट ड्यूक बॉल से उनका रिलीज पॉइंट और गेंदों को करने की कला देखना चाहते होंगे।  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच साउथैंप्टन के हैंपशायर बाउल स्टेडियम में खेला जाना है जिसको लेकर खिलाड़ियों और फैंस सभी में उत्साह है।

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का अब तक का आईपीएल का सफर काफी शानदार रहा है। इस टूर्नामेंट में विराट कोहली की टीम ने 6 मुकाबलों में 5 में जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई है। आरसीबी को अपना अगला मुकाबला 30 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now