X close
X close
Indibet

WTC Final: कमेंट्री के लिए चुने गए केवल 2 भारतीय, इस वजह से नहीं मिल रहे कमेंटेटर्स

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 25, 2021 • 19:11 PM View: 1368

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के साउथंप्टन में18 जून से खेला जाना है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले को लेकर फैंस में काफी ज्यादा उत्साह है। इस फाइनल मुकाबले को लेकर कमेंटेटर की लिस्ट में भारत की ओर से सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का नाम है।

सुनील गावस्कर और दिनेश कार्तिक के अलावा न्यूजीलैंड के साइमन डुल और इंग्लैंड के माइक अथर्टन और नासिर हुसैन फाइनल मुकाबले में कमेंट्री करते हुए नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ज्यादातर जाने माने कमेंटेटरों ने फाइनल मुकाबले में कमेंट्री करने से मना कर दिया है। 

Trending


कमेंटेटर सिर्फ 5 दिन की कॉमेंट्री के लिए 10 दिन तक क्वारंटीन में रहने के लिए तैयार नहीं हैं। बता दें कि युनाइटेड किंगडम में आने वाले लोगों पर सरकार ने 10 दिन के अनिवार्य क्वारंटीन का नियम लगाया है। ऐसे में जो भी शख्स UK में प्रवेश करेगा, उसे 10 दिन के लिए क्वारंटीन में रहना अनिवार्य है।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर को हिंदी कमेंट्री का अच्छा अनुभव है वहीं दूसरी ओर दिनेश कार्तिक को इंग्लैंड में‘द हंड्रेड’टूर्नामेंट के लिए भी कमेंट्री करना ही। ऐसे में दिनेश कार्तिक टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में कमेंट्री के बाद हंड्रेड में भी कॉमेंट्री करते हुए नजर आएंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo