X close
X close
Indibet

WTC Final: साउथैम्पटन में दूसरे दिन खिली धूप, समय पर शुरू हो सकता है भारत-न्यूजीलैंड का महामुकाबला

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 19, 2021 • 12:15 PM View: 382

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का महामुकाबला शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए साउथैम्पटन से अच्छी खबर आई है। साउथैम्पटन में फिलहाल मौसम बिल्कुल साफ है और धूप खिली हुई है।

दिनेश कार्तिक ने शनिवार सुबहर (19 जून) को अपने ट्विटर अकाउंट पर  साउथैम्पटन के एजेस बाउल मैदान की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें मैदान पर धूप खिली नजर और रही है और मौसम एकदम साफ है। 

Trending


हालांकि दूसरे दिन में बारिश की संभावना अभी भी बरकरार है। 

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। उन्होंने शुक्रवार को भी ट्वीट के जरिए मैदान से कई अपडेट्स दिए थे। 

बता दें कि मैच की शुरूआत शुक्रवार (18 जून) को होनी थी। लेकिन बारिश के खलल के कारण पहला दिन धूल गया और टॉस तक नहीं हो सका। आईसीसी ने इस अहम मैच के लिए 23 जून को रिजर्व डे के तौर पर रखा था। पहला दिन धुलने के बाद अब उस रिजर्व डे का इस्तेमाल किया जाएगा। 

गौरतलब है कि अगर मुकाबला ड्रॉ होता है तो दोनों टीमों को संयुक्त रूप से विजेता घोषित कर दिया जाएगा। आईसीसी ने इस मुकाबले के विजेता टीम के लिए ईनामी राशि 11.75 करोड़ रुपये और रनरअप टीम के लिए 5.85 करोड़ रुपये रखी है।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS