X close
X close
Indibet

हम इस श्रीलंकाई टीम को नहीं जानते, हमारा लक्ष्य सिर्फ सीरीज जीतना: भुवनेश्वर कुमार

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 16, 2021 • 21:05 PM View: 954

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शुक्रवार को कहा है कि टीम इस श्रीलंका टीम के बारे में नहीं जानती है। इस सीरीज के लिए उपकप्तान बनाए गए भुवनेश्वर ने वर्चुअल मीडिया र्वाता में कहा, "हमें नहीं पता उनकी टीम कैसी होगी लेकिन हमने इन्हें इंग्लैंड में खेलते हुए देखा है। उनकी टीम काफी प्रतिभाशाली है। हम बस सीरीज जीतना चाहते हैं। हमें जैसे ही टीम पता चलेगी हम उस हिसाब से रणनीति बनाएंगे।"

इस सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में विकेटकीपर निरोशन डिकवेला, बल्लेबाज कुसल मेंडिस और दनुष्का गुनाथिलका नहीं होंगे जिन्हें अनुशासनात्मक कारण की वजह से निलंबित किया गया है, जबकि बल्लेबाज कुशल परेरा और गेंदबाज बिनुरा फर्नाडो चोटिल हैं।

Trending


भुवनेश्वर ने कहा है कि यह सीरीज टी20 विश्व कप की तैयारियों को देखते हुए महत्वपूर्ण है जिसका आयोजन अक्टूबर-नवंबर में होना है।

भुवनेश्वर ने कहा, "टी20 विश्व कप का आयोजन करीब है। हम इन मैचों में अच्छा करना चाहते हैं। हमारे पास तीन मैच हैं और यह सिर्फ प्रदर्शन करने की बात नहीं है। इसमें देखना है कि हम अपनी प्रतिभा को किस तरह निखारते हैं।"

उपकप्तान ने कहा, "जाहिर है कि आप सीरीज जीतना चाहते हैं जिससे टी20 विश्व कप में मदद मिल सके। हम विश्व कप से पहले आखिरी अंतरराष्ट्रीय सीरीज जीतना चाहेंगे।"

इस दौरे के लिए कोच के रूप में आए राहुल द्रविड़ के साथ काम करने को लेकर भुवनेश्वर ने कहा, "यह काफी अच्छा है। मुंबई में क्वारंटीन में 14 दिन बिताने के बाद हम अभ्यास के समय मिले।"

भुवनेश्वर ने कहा, "द्रविड़ चीजों को आसान रखते हैं। वह ज्यादा उलझाते नहीं है। टीम में युवा और सीनियर खिलाड़ी हैं। द्रविड़ जो भी रणनीति बनाते हैं सभी उसे सुनते हैं। उनके पास अच्छा अनुभव है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo