X close
X close
Indibet

केएल राहुल का करारा जवाब, कहा- तुम हमारे एक खिलाड़ी को टारगेट करो,हम 11 के 11 आकर भिड़ेंगे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 17, 2021 • 13:26 PM View: 1187

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान इंग्लैंड को 151 रनों से रौंदा दिया। यह तीसरा मौका है जब इस एतेहासिक स्टेडियम में भारत ने जीत दर्ज की है। इससे पहले कपिल देव और एमएस धोनी की कप्तानी में ही भारत ने यह कारनामा किया था। 

इस रोमांचक मुकाबले के दौरान भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच काफी कहासुनी देखने को मिली। पांचवें दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने बल्लेबाजी के दौरान जसप्रीत बुमराह पर छींटाकशी करते हुए दिखे। जिसके बाद बुमराह और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच गर्मागर्मी देखने को भी मिली। 

Trending


बता दें कि तीसरे दिन के खेल के दौरान बुमराह ने जेम्स एंडरसन को एक ही ओवर में कई बाउंसर मारे थे। इससे एंडरसन को काफी परेशानी हुई थी और पवेलियन लौटते हुए उनकी बुमराह से कहासुनी भी हुई थी। इसके बाद पांचवें दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने भी जमकर बुमराह को बाउंसर डाली, जिसमें दो गेंद उनके हेलमेट पर भी लगी। हालांकि बुमराह ने हार नहीं मानी और क्रीज पर डटे। वह नाबाद 34 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

इसके बाद जब इंग्लैंड बल्लेबाजी करने उतरी तो पूरी भारतीय टीम ने उनको उनकी ही भाषा में जमकर जवाब दिया। कप्तान विराट कोहली और ओली रॉबिन्सन के बीच गर्मागर्मी भी देखने को मिली। 

मैच के बाद केएल राहुल ने कहा, “ जब दो टक्कर देने वाली टीमें भिड़ती हैं तो आप शानदार स्किल्स और थोड़ी छींटाकशी की भी उम्मीद करते हैं। इससे पता चलता है कि कितना दोनों टीमें मुकाबला जीतना चाहती हैं। हमें थोड़ी बहुत छींटाकशी से कोई ऐतराज नहीं है। और अगर आप हमारे एक खिलाड़ी को टारगेट करेंगे तो हम 11 के 11 वापस उससे भिड़ जाएंगे।”

बता दें कि लॉर्ड्स में मैच के दौरान बाउंड्री पर फील्डिंग के दौरान राहुल की तरफ इंग्लिश दर्शकों ने शैंपेन के ढक्कन और पानी की बोतल फेंकी थी। उस समय भी कप्तान कोहली ने इशारा करते हुए राहुल को ढक्कन वापस फेंकने को कहा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo