X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इस क्रिकेटर ने खुद को 2019 वर्ल्ड कप की टीम से किया बाहर,कहा यह है मेरा टारगेट

by Saurabh Sharma Jan 16, 2019 • 19:13 PM

तिरुवंनतपुरम, 16 जनवरी (CRICKETNMORE)| इंग्लैंड के 21 साल के बल्लेबाज ओली पोप इसी साल अपने घर में होने वाले 50 ओवरों के वर्ल्ड कप में राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह को लेकर आश्वस्त नहीं हैं। इस समय इंग्लैंड लायंस के साथ भारत दौर पर आए पोप ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि उनके इंग्लैंड की सीनियर टीम में जाने की संभावना बेहद कम है।

इंग्लैंड लायंस इस समय भारत में है जहां वह इंडिया-ए के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। 

पोप ने कहा, "हम इस समय वनडे में नंबर-1 टीम हैं। हमारी टीम लगभग पूरी तरह से सेट है और कुछ ही जगह खाली हैं। इसलिए मेरा अगला लक्ष्य आने वाली एशेज सीरीज है।"

पोप ने पिछले साल भारत के खिलाफ पदार्पण किया था। 

पोप ने कहा, "इस समय मैं हर मौके का फायदा उठाने की ताक में हूं, जिसमें यह दौरा भी शामिल है ताकि मैं एशेज के लिए अपनी जगह पक्की कर सकूं। मेरा एक मात्र लक्ष्य अपने देश के लिए तीनों प्रारुप में खेलना है।"

पोप ने कहा कि वह श्रीलंका और संयुक्त अरब अमीरत (यूएई) में खेल चुके हैं और अपनी बल्लेबाजी में सुधार के लिए वह उप-महाद्वीप और खेलना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा, "मैं सरे में अपने प्रशिक्षकों माइकल डी वेनयूटो, एलेक्स स्टीवर्ट और विक्रम सोलंकी का शुक्रिया कहना चाहता हूं जिन्होंने मुझे सही तरह से निखारा जिनकी बदौलत मैं यहां तक पहुंच सका।"

पोप भारतीय कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा को काफी मानते हैं।