X close
X close
Indibet

युवाओं ने अच्छा प्रदर्शन किया - लोकेश राहुल

IANS News
By IANS News
April 24, 2021 • 05:41 AM View: 998

आईपीएल-14 में शुक्रवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए 17वें मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को नौ विकेट से हराने के बाद किंग्स पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने युवाओं के प्रदर्शन की तारीफ की है।

पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए मुंबई को छह विकेट पर 131 रनों पर रोक दिया और फिर 17.4 ओवरों में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

राहुल ने मैच के बाद कहा, "हम एक टीम, एक लीडर, एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हमें परिणाम मिला। युवाओं को मौका मिला उन्होंने अच्छा किया चाहे आप शाहरुख खान को लें या आज रवि बिश्नोई। हमारे कोच ने हमारे साथ लंबी बात की थी कि टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करनी है। हमने सुना था कि यहां ओस रहेगी, यह नहीं पता था कि कितना रहेगी लेकिन यह अच्छा रहा।" 

पंजाब की इस सीजन में पांच मैचों में यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। मुंबई को पांच मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है और वह चार अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है। 

उन्होंने कहा, "सूखी गेंद को मारना मुश्किल हो जाता है, लेकिन गेल ने इस ओर अच्छा आत्मविश्वास दिखाया, उन्हें पता है किस गेंदबाज पर खेलना है किस पर नहीं। अनिल भाई ने रवि के साथ काम किया और आज वह यहां पर शानदार काम करके गया, बहुत बड़े विकेट भी उसने हमारी टीम को दिलाए।" 

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now