X close
X close
Indibet

Legends League Cricket: पंकज सिंह के कहर के बाद यूसुफ पठान ने ठोका तूफानी पचास, इंडिया महाराज ने वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से रौंदा

यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) और तन्मय श्रीवास्तव (Tanmay Srivastava) के अर्धशतक और पंकज सिंह (Pankaj Singh) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंडिया महाराजा (India Maharajas) ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए लीजेंड्स लीग...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 17, 2022 • 09:24 AM

यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) और तन्मय श्रीवास्तव (Tanmay Srivastava) के अर्धशतक और पंकज सिंह (Pankaj Singh) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंडिया महाराजा (India Maharajas) ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2022) के पहले मैच में वर्ल्ड जॉइंट्स (World Giants) को 6 विकेट से हरा दिया है। वर्ल्ड जॉइंट्स के 170 रन के जवाब में इंडिया महाराजा ने आठ गेंद बाकी रहते हुए चार विकेट गंवाकर जीत हासिल कर ली।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वर्ल्ड जॉइंट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। जिसमें केविन ओ'ब्रायन ने 31 गेंदों में 52 रन की पारी खेली, वहीं दिनेश रामदीन ने 29 गेंदों में नाबाद 42 रन बनाए।

Trending


इंडिया महाराजा के पकंज सिंह ने 26 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। इसके अलावा कप्तान हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ और जोगिंदर शर्मा ने एक-एक विकेट लिया।

Also Read: Live Cricket Scorecard

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजा की टीम की शुरूआत खराब रही और 50 रन के कुल स्कोर पर वीरेंद्र सहवाग,पार्थिव पटेल और मोहम्मद कैफ वापस पवेलियन लौट गए। इसके बाद तन्मय श्रीवास्तव और यूसुफ पठान ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 103 रनों की साझेदारी की। तन्मय ने 39 गेंदों में आठ चौकों और एक छक्के की मदद से 54 रनों की पारी खेली। वहीं यूसुफ ने 35 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की बदौलत नाबाद 50 रन बनाए। इसके अलावा इरफान पठान ने 9 गेंदों में नाबाद 20 रन बनाए, जिसमें उन्होंने तीन छक्के जड़े।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now