X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

फैन्स के लिए खुशखबरी, युवराज सिंह इस वनडे टूर्नामेंट में कर रहे हैं टीम में वापसी

by Vishal Bhagat Sep 18, 2018 • 14:50 PM

18 सितंबर। भले ही टीम इंडिया से युवराज सिंह पूरी तरह से गायब हो गए हैं और ऐसा माना भी जा रहा है कि युवराज सिंह का करियर अब पूरी तरह से समाप्त हो गया है।

लेकिन क्रिकेट फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। युवराज सिंह एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे हैं। युवराज सिंह घरेलू वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में पंजाब की टीम के तरफ से खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

पंजाब की टीम की कप्तानी मनदीप सिंह करेंगे तो वहीं हरभजन सिंह इस टूर्नामेंट में अपनी जगह बना पाने में नाकाम रहे हैं। अब जब युवी का सिलेक्शन विजय हजारे ट्रॉफी में किया गया है तो उनके पास खुद को साबित करने का आखिरी मौका होगा।

PHOTOS: एबी डी विलियर्स की वाइफ डेनियल हैं बहुत खूबसूरत, जरूर देखें

इस विजय हजारे ट्रॉफी में यदि युवी कमाल का परफॉर्मेंस कर पाने में सफल रहे तभी उनकी वापसी की उम्मीद जग पाएगी। वैसे युवी ने अपने रिटायरमेंट को लेकर कहा था कि वो वर्ल्ड कप 2019 तक टीम के साथ बने रहना चाहते हैं। उसके बाद ही रिटायरमेंट के बारे में सोच सकते हैं।

पंजाब की टीम इस प्रकार है

शुभमन गिल, मानन वोहरा, अनमोलप्रीत सिंह, मनदीप सिंह (कप्तान), गुरकेरत सिंह मान (उप-कप्तान), युवराज सिंह, शरद लुम्बा, गितश खेरा (विकेटकीपर), रविवीर सिंह, अर्पित पन्नू, मयंक मार्कांडे, अभिषेक शर्मा, सिद्धार्थ कौल, मनप्रीत सिंह, बरिंदर सिंह सरन, अर्धदीप सिंह