X close
X close
Indibet

युवराज सिंह के पिता ने किसान आंदोलन में पहुंचकर दिया भड़काऊ भाषण, ट्रोल हुए युवी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 05, 2020 • 17:08 PM View: 939

पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को अपने पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) द्वारा दिए गए बयान के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। युवराज के पिता और पूर्व भारतीय क्रिकेटर योगराज सिंह ने देश में चल रहे किसान आंदोलन पर विवादित बयान देते हुए हिंदुओं के लिए अपमानजक शब्दों का प्रयोग किया था।

योगराज सिंह के भाषण की वह क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। योगराज सिंह ने पंजाबी में भाषण देते हुए कहा था कि, 'ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की।' इसके अलावा योगराज ने हिंदू महिलाओं को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया था। योगराज सिंह के इस बयान के बाद ट्विटर पर युवराज सिंह को अपने पिता की तरफ से माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है।

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'प्रिय युवराज सिंह बाहर आएं और अपने पिता की ओर से माफी मांगे।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'युवराज सिंह के जीवन में एक बड़ा कैंसर है योगराज सिंह।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जब-जब युवराज सिंह के पिता क्रिकेट या फिर किसी अन्य मुद्दे पर कुछ भी बोलते होंगे तब युवराज सोचता होगा कि अंकल जी का दिमाग कहां गया।'

एक ने लिखा, 'क्या योगराज सिंह युवराज सिंह के पिता नहीं जानते कि सिख गुरुओं में से 10 हिंदू माताओं के बेटे थे? उसे हिंदुओं को गाली देने और हिंदू महिलाओं के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।'

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि योगराज सिंह अपने बयान के जरिए सुर्खियों में आए हों इससे पहले भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर एमएस धोनी को लेकर वह काफी गलत भाषा का प्रयोग कर चुके हैं।


 
Article