X close
X close

युवराज सिंह ने की भविष्यवाणी, कहा ये टीम जरूर खेलेगी IPL 2020 का फाइनल,दिल्ली या मुंबई से होगी टक्कर

By Shubham Shah
Oct 19, 2020 • 09:21 AM

आईपीएल का 13वां संस्करण अब धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। पॉइंट्स टेबल पर नजर डाले तो मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी धाक जमाई हुई है और दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की स्थिति भी अच्छी है।

टॉप-4 टीमों की ऐसी स्थिति देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है इन्हीं चार में से कोई एक इस बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम करेगी।

Also Read: KXIP vs MI: केएल राहुल ने रचा इतिहास, IPL के इतिहास में ऐसा करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बने

लेकिन भारतीय टीम के शानदार पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने इस साल आईपीएल फाइनल खेलने वाली टीमों के ऊपर एक हैरतअंगेज बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियन और दिल्ली कैपिटल्स में से कोई एक टीम फाइनल में अपनी जगह बनाएगी लेकिन फाइनल खेलने वाली टीम का नाम लेते ही उन्होंने सबको हैरान कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम ने सिर्फ प्लेऑफ में अपनी जगह बनाएगी बल्कि फाइनल खेलते हुए भी नजर आएगी।

युवराज सिंह ने पंजाब के बल्लेबाज निकोलस पूरन की जमकर तारीफ करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, "मुझे ऐसा लगता है कि आज के मैच में निकोलस पूरन तुरुप का इक्का साबित हो सकते है। उनकी बल्लेबाजी शैली बेहद शानदार है और उन्हें देखकर काफी अच्छा लगता है। यह मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की याद दिलाता है जिसके साथ मैं रहा हूँ। खेल चालू है और मुझे लगता है कि पंजाब की टीम ना सिर्फ प्लेऑफ में अपनी जगह बनाएगी बल्कि दिल्ली या मुंबई के खिलाफ फाइनल भी खेलेगी।"