X close
X close
Indibet

VIDEO : CSK 97 पर हुई आउट, तो चलते मैच में युवी ने लिए रैना के मज़े

Yuvraj Singh pulls suresh raina leg after csk all out on 97 runs against mi : मुंबई के खिलाफ चेन्नई की टीम सिर्फ 97 पर ही ऑलआउट हो गई और इसी के चलते युवराज सिंह सुरेश रैना के मज़े लेते

By Shubham Yadav May 12, 2022 • 23:09 PM

आईपीएल 2022 के 59वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 विकेट से हराकर उनका इस सीज़न का सफऱ भी खत्म कर दिया है। इस हार के साथ ही माही की टीम का प्लेऑफ खेलने का सपना टूट चुका है। इस मैच में सीएसके की बल्लेबाज़ी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई औऱ पूरी टीम सिर्फ 97 रन पर ही ऑलआउट हो गई। इस मामूली से लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम ने पांच विकेट खोकर ही ये लक्ष्य हासिल कर लिया।

कहीं न कहीं सीएसके की टीम ये मैच तभी हार गई थी जब उनकी टीम 97 के स्कोर पर ऑलआउट हुई थी। हालांकि, इसी बीच युवराज सिंह भी चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना के मज़े लेते हुए दिखे। जी हां, ये दोनों ही स्टार खिलाड़ी एक फुटबॉल मैच देखने पहुुंचे हुए थे औऱ दूसरी तरफ आईपीएल के मैच में सीएसके की टीम 97 पर ऑलआउट हो गई थी।

Trending


तभी युवी ने रैना की टांग खींचते हुए उनसे पूछा, आपकी टीम आज 97 रन पर ऑलआउट हो गई है, क्या कहना चाहेेंगे आप। युवी इतना कहकर हंसने लगते हैं तभी रैना कहते हैं कि पाजी मैंने तो मैच देखा नहीं। युवी और रैना का ये मज़ेदार वीडियो युवराज सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी को भी देखा जा सकता है।

युवी की स्टोरी देखने के लिए यहां क्लिक करें

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो 98 रनों के मामूली से लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई ने भी अपने पांच विकेट गंवा दिए और एक समय तो ऐसा लगा कि शायद ये मुकाबला भी आखिरी ओवर तक जाएगा लेकिन युवा तिलक वर्मा ने एक बार फिर से शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को एकतरफा जीत दिला दी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now