X close
X close

IPL 2020: युवराज सिंह ने की पैट कमिंस की गेंदबाजी की जमकर तारीफ,कहा यही एक बड़े गेंदबाज की पहचान

By Saurabh Sharma
Sep 27, 2020 • 09:34 AM

मुंबई इंडियंस के खिलाफ 23 सितंबर को हुए मैच में महंगा साबित होने के बाद हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने जबरदस्त वापसी की। इसी क्रम में भारतीय टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने कमिंस की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला।

युवराज सिंह ने कमिंस की तारीफ करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर खिला," आपने काफी अच्छी वापसी की। मेरे ख्याल से युवा तेज गेंदबाजों को कुछ सीखना चाहिए की कैसे एक ख़राब मैच के बाद कैसे जबरदस्त वापसी की और सटीक लाइन लेंथ से हैदराबाद के बल्लेबाजों पर दबाव बनाकर रखा। यही एक बड़े गेंदबाज की की पहचान होती है।"

Also Read: IPL 2020: आज किंग्स XI पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की टक्कर,हो सकती है क्रिस गेल की वापसी,जानें संभावित XI

बता दें कि, मुंबई के खिलाफ हुए मैच में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने बहुत रन लुटाये थे। उस मैच में कप्तान दिनेश कार्तिक ने उनसे चार ओवर का कोटा भी पूरा नहीं करवाया क्योंकि उन्होंने तीन ओवरों में पहले ही 49 रन खर्च कर दिए थे।

कमिंस ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवरों में सिर्फ 19 रन देकर एक विकेट हासिल किया। उन्होंने हैदारबाद के खतरनाकर ओपनर जॉनी बेयरस्टो को पवेलियन का रास्ता दिखाया। शुरूआत में कमिंस की गेंदबाजी से बने दबाब के कारण सनराइजर्स हैदराबाद निर्धारित 20 ओवरों में 142 रन ही बना सकी और केकेआर ने 18 ओवरों में ही मैच जीत लिया।